पार्टनर से सेक्स की चाहत कहना हो मुश्क‍िल, तो…

कोलकाता : अपने साथी को यह बताना काफी मुश्किल हो सकता है कि आप उसके साथ सेक्स के लिए क‍ितने ख्वाह‍िशमंद हैं। मन में क‍िसी अनचाहे हालात के चलते बहुत से लोग अपनी इस ख्वाह‍िश को अपने साथी से बता नहीं पाते हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें सेक्स की मांग करने वाला न मान ल‍िया जाए। अगर आप भी अपनी इस तरह की फ‍िक्र को लेकर और ज्यादा उलझना नहीं चाहते हैं, तो ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप अपनी साथी को बता सकते हैं कि आप सेक्स के ल‍िए ख्वाह‍िशमंद हैं। इन हालात से रूबरू होने वाले पुरुषों की मदद करने के लिए हम लेकर आए हैं कुछ रचनात्मक तरीके, ज‍िनके जर‍िये आप अपनी साथी को अपनी बात कह सकते हैं।

हाथों में हाथ डालना
हाथ पकड़ना अपनी साथी को यह बताने का एक शानदार तरीका है कि उसका स्पर्श आपको सुकून पहुंचाता है। उसके हाथ को अपने हाथों में लेकर उंगलियों को आपसी उलझन से उसे यह एहसास होगा कि आप उसकी मौजूदगी और स्पर्श से प्यार करते हैं। यह और भी बेहतर होगा अगर आप ऐसा न केवल दोनों अकेले होने पर, बल्क‍ि लंबे वक्त तक बाहर रखने के दौरान भी करें। इससे उसे यह महसूस करने में मदद मिलेगी कि आप उसकी और ज्यादा नजदीकी चाहते हैं।
उसकी खासियतों की तारीफ करें
अगर आपकी साथी ने आपके लिए अच्छे कपड़े पहने हैं, तो उसकी तारीफ करें और उसे बताएं कि वह कितनी खूबसूरत लग रही है। यह न केवल उसके द‍िली भरोसे को बढ़ाएगा, बल्कि आपके सराहे जा सकने वाले हाव-भाव को लेकर भी एक गहरी छाप छोड़ेगा। इसके साथ ही कभी-कभी आप अपनी हथेली को हल्के से उसकी कमर के निचले हिस्से पर भी रख सकते हैं और उसे खुशी से इतराते देख सकते हैं।
फूल करेंगे जोश भड़काने का काम
फूल हमेशा से ही रोमांटिक जज्बातों का एक जोश भरा इशारा रहे हैं और कभी-कभी बिस्तर पर भी। उसे भीनी खुशबू वाले ऐसे फूल दें, जिसमें गजब की गंध हो और जो आप दोनों में जोश भड़काने का काम कर सकते हों। आप रात में बिस्तर पर कुछ फूलों की पंखुड़ियां भी फैला सकते हैं, और तय है क‍ि यह काम करेगा, क्योंकि इससे ज्यादा रोमांटिक कुछ नहीं है।

स्टिकी नोट्स की लीजिए मदद
अगर आप उनमें से नहीं हैं जो ये इस बात को सीधे और साफ तौर पर कह सकते हैं, तो स्टिकी नोट्स आपकी मदद कर सकते हैं। इन नोट्स को घर में यहां-वहां चिपका दीज‍िए। जैसे- बाथरूम के शीशे में यह लगाएं कि ‘मैं देखना चाहता हूं कि रेशमी कपड़ों के नीचे क्या है’ या रसोई के काउंटर पर लिख दें कि ‘आई वांट यू’। ये उसे आपके ल‍िए पागल करने के लिए काफी हैं।
उसे तोहफे में इनरवियर दें
अपनी साथी को सरप्राइज में इनरव‍ियर सेट तोहफे में दें और उसे बिस्तर पर रख दें, ताक‍ि उसे बाद में म‍िले। यह अपनी साथी को यह बताने का एक बहुत ही हॉट और सेक्सी तरीका है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं और खास तौर से उसे उस द‍िलकश इनरव‍ियर में देखना चाहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर