ओडिशा सरकार ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, मांगी कोरोना की छह लाख अतिरिक्त खुराकें

ओडिशा : देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब हल्की होने लगी है, हालांकि पिछले आठ से दस दिनों से कोरोना के दैनिक मामले 50 हजार के आसपास बने हुए हैं। इसके अलावा देश में धीरे-धीरे कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले बढ़ने लगे हैं और मौजूदा समय में देश के 12 राज्यों में इस वैरिएंट के सबसे ज्यादा मामले हैं। हालांकि महाराष्ट्र में डेल्टा प्लस वैरिएंट के कई मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 46,148 नए मामले सामने आए। ओडिशा सरकार ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, छह लाख खुराकों की मांग की।
ओडिशा सरकार ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखी चिट्ठी
ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा किशोर दास ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखकर अतिरिक्त छह लाख डोज देने को कहा है। 21 जून के बाद ओडिशा में औसतन हर दिन तीन लाख लोगों को वैक्सीन लग रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर