डॉक्टर दिखाकर लौट रहे दंपति की दुर्घटना में मौत, बेटे की हालत भी गंभीर

नदिया : रानाघाट थाना अंतर्गत रानाघाट 2 नंबर ब्लॉक नोकारी मोड़ पर आंखों के डॉक्टर दिखाकर घर की ओर लौट रहा एक परिवार ही दुर्घटना का शिकार हो गया। मौके पर ही वृद्ध दंपति नारायण चंद्र पाल (75) व मीरा पाल (67) की मौत हो गयी। वहीं गंभीर अवस्था में बेटे सुमन पाल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां सुमन का इलाज चल रहा है। बताया गया है कि पाल दंपति मुख्य रूप से गांगनापुर थाना के आशमाली बलियाडांगा का रहने वाला था। बताया गया है कि दंपति को आंख संबंधित बीमारी थी जिसको लेकर वे नोकारी मोड़ स्थित आंखों के डॉक्टर के यहां चेकअप के लिए आते थे। बेटा सुमन उन्हें लेकर डॉक्टर के पास ले गया था। जब वे लोग रास्ता पार कर रहे थे तभी आटा लदे ट्रक ने उन्हें धक्का मार दिया। पुलिस ने घातक ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि अभियुक्त ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर