यूपी में 24 घंटे में 223 लोगों की मौत, 38055 पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से हालात बिगड़ते जा रहा हैं। सूबे में कोरोना के मामले बेलगाम होते नजर आ रहे हैं। शनिवार को यूपी में कोरोना के 38,055 नए केस आए, जो एक दिन में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की सबसे बड़ी संख्या है। वहीं प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत का मामला सामने आया है। इस बीच योगी सरकार ने ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सिस्टम ऑक्सीजन ट्रैकिंग सिस्टम का ऐप लागू किया है जिससे अस्पतालों से लेकर ऑक्सीजन टैंकर तक की मॉनिटरिंग होगी। कोरोना के चलते 223 लोगों की मौत भी हो गई।
गाजियाबाद में 585 नए कोरोना मरीज
गाजियाबाद में बीते 24 घंटे में 585 कोरोना मरीज मिले और 10 की मौत हो गई। वहीं, गौतमबुद्ध नगर में 970 कोरोना के मरीज पाए गए और 6 मरीजों की मौत हुई। कल भी गाजियाबाद में कोरोना से मौत 5 मरीजों की मौत हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में ओवरलोडिंग रोकने के लिए सरकार की कड़ी कार्रवाई

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में ओवरलोडिंग एक गंभीर समस्या है। इससे न केवल दुर्घटनाएं घटती है बल्कि सरकार को इससे काफी नुकसान भी उठाना पड़ता आगे पढ़ें »

जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और वनराज अब हमेशा के आगे पढ़ें »

ऊपर