कोरोना पॉजिटिव मां को बेटे ने घर से निकाला, बेटी-दामाद ने भी सड़क पर छोड़ा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक बेटे ने कोरोना के डर से अपनी बीमार मां को घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तत्काल मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। यह मामला कानपुर कैंट थाना क्षेत्र का है, आरोप है कि एक शख्स की मां की तबीयत अचानक बहुत खराब हो गई और आरोपी बेटे ने मां का इलाज कराने के बजाए अपनी बहन के घर के बाहर सड़क पर छोड़ दिया। बीमार मां को देख बेटी और दामाद ने भी उन्हें घर पर नहीं रखा। जांच के बाद पता चला कि बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव थी। घर के किसी भी सदस्य ने ऐसी स्थिति में उन्हें सहारा नहीं दिया और घर से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि अब तक महिला का शव लेने भी कोई नहीं आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर