कोरोना वायरस : सऊदी अरब से लौटे भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को किया आइसोलेट

prabhu

नई दिल्‍ली : देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। भाजपा नेता सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी की यात्रा से लौटे हैं। उनका भारत लौटने के बाद कोरोना का टेस्ट कराया। हालांकि टेस्ट नेगेटिव पाया गया, इसके बावजूद सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इस वक्त वह अपने घर पर क्वारंटाइन में हैं। इस वजह से फिलहाल वह किसी से मिल नहीं सकते हैं।

मुरलीधरन ने भी खुद को क्वारंटाइन में रखा था

इससे पहले मोदी सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने इस वायरस से बचने के लिए खुद को घर में ही क्वारंटाइन में रखने का फैसला किया था। उनके कर्मचारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी थी। मालूम हो कि देश में अब तक कुल कोरोना के 147 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस बीच लोगों ने भी एहतियातन कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।

कोरोना से महाराष्‍ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित

जानकारी के अनुसार, कोविड-19 से सबजे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। यहां अभी तक लगभग 44 मामले सामने आए हैं। वहीं इस वायरस के प्रभाव को देखते हुए मुंबई पुलिस ने आदेश जारी कर ग्रुप टूर पर रोक लगा दी है, जिसे धारा 144 के अंतर्गत लगाया गया है। साथ ही पुणे में भी धारा 144 लागू की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घोड़ी के जन्मदिन पर काटा गया 50 पाउंड का केक

सहरसा: आपने आज तक इंसान का जन्मदिन मनाते देखा और सुना होगा। यह बात तो आम है लेकिन हमारे समाज में कुछ ऐसे पशु प्रेमी हैं, आगे पढ़ें »

मध्यप्रदेश : महिला जज को अभद्र भाषा में बर्थडे विश किया, जेल पहुंचा वकील

मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश में एक वकील जज की अनुमति के बिना उनकी तस्वीर डाउनलोड करने और कथित तौर पर अभद्र कमेंट का इस्तेमाल करने आगे पढ़ें »

ऊपर