कोरोना वायरस : लखनऊ में कनिका कपूर पर कुल चार केस हुए दर्ज

kanika

लखनऊ : ‘बेबी डॉल’ गाने से फेमस हुई बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से ग्रसित हैं। यह बात शुक्रवार को लखनऊ में हुए उनके कोरोना टेस्ट के बाद सामने आई। जानकारी के अनुसार, गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थी। उनमें ‘फ्लू’ के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह खबर सामने आते ही लोगों के बीच हड़कंप को माहौल है क्योंकि, 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं।

लखनऊ में बड़े लोगों की पार्टी में हुई थी शामिल

बता दें कि कनिका कपूर ब्रिटेन से आने के बाद लखनऊ में बड़े लोगों की एक डिनर पार्टी में भी शामिल हुई थीं। उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सहित अनेक नेता और अधिकारी शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वसुंधरा राजे ने खुद ट्वीट किया है कि मैं उस पार्टी में शामिल हुई थी, इसलिए सावधानी के तौर पर अब खुद को क्वारंटाइन कर रही हूं। उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह ने भी ऐसा ही ट्वीट किया। बताया जा रहा है कि अब कनिका के पूरे परिवार और पूरी सोसायटी को अलग-थलग कर यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस-किस से मिली थी और उस पार्टी में कौन-कौन आया था।

कनिका कपूर पर कुल चार केस दर्ज

वहीं, इस मामले में कनिका कपूर पर एक नहीं, बल्कि कुल चार केस लखनऊ में दर्ज किए गए हैं। जानबूझकर संक्रमण फैलाने के मामले में लखनऊ के थाना हजरतगंज, महानगर, गोमतीनगर और सरोजनी नगर थाने में कुल चार मुकदमा दर्ज किए गए हैं। बता दें कि कनिका कपूर ने जानकारी दी थी कि वह लंदन से लखनऊ उतरने के बाद लगभग 30 लोगों के परिवार के एक समूह में शामिल हुई थीं। वहीं, कनिका के बयान से पलट उनके पिता राजीव कपूर ने साफ किया था कि कनिका कम से कम 3 पार्टियों में शामिल हुई थीं, जिसमें लगभग 400 लोग शामिल हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर