कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 1 हफ्ते से था बुखार…24 घंटे के अंदर 3 भाइयों ने तोड़ा दम

लखीमपुरखीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी में एक ही परिवार के तीन भाइयों की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया। तीनों भाई पिछले 1 सप्ताह से बुखार से पीड़ित थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और 24 घंटे के अंदर ही एक-एक कर उन्होंने दम तोड़ दिया। पूरे परिवार को आइसोलेट करने के साथ ही इलाके को सील कर दिया गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि तीनों भाइयों की उम्र 53, 50 और 45 साल की थी। उन्हें न्यूमोनिया की शिकायत थी और सभी की हालत तेजी से बिगड़ती चली गई। उन्होंने सांस लेने में तकलीफ होने का जिक्र किया और फिर 24 घंटे के दौरान ही सबकी मौत हो गई। सबसे बड़े भाई की मौत घर पर हुई, जबकि बाकी दोनों भाइयों ने अस्पताल में अंतिम सांस लिया।
कोरोना रिपोर्ट आई थी निगेटिव
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजनेस करने वाले इन भाइयों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लखीमपुरखीरी के CMO मनोज अग्रवाल ने कहा, ‘शुरुआती जांच कोविड से मौत की तरफ इशारा नहीं कर रहे हैं। हमें आगे और रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना से केवल दो लोगों की मौत हुई है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर