‘कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर अंतिम 3 चरण 1 या 2 दिन में पूरे कराए जाएं’

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान एक दिन या दिन में कराए जाएं। बता दें कि राज्य में कोरोना महामारी लगातार बढ़ रहा है। इसके मद्देनजर सीएम ममता बनर्जी ने मतदान के दफा कम करने की मांग की है। ममता बनर्जी ने कहा, “मैं निर्वाचन आयोग से हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर चुनाव के अंतिम तीन चरण एक या दो दिन में पूरे कराए जाएं।”
बता दें कि कोरोना के मद्देनजर ममता बनर्जी ने राज्य सरकार के अधिकारियों को इंतजाम तेज करने का निर्देश दिया है। इसके मद्देनजर राज्य सरकार के अधिकारियों की बैठक हो रही है।

22 अप्रैल को होगा छठे चरण का मतदान
बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों पर 8 चरणों में मतदान का चुनाव आयोग ने घोषणा की थी, जिनमें से पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण में 30 सीटों, एक अप्रैल को दूसरे चरण में 30 सीटों, 6 अप्रैल को तीसरे चरण में 31 सीटों, 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों और 17 अप्रैल को 45 सीटों पर वोटिंग हुई थी। छठे चरण में 22 अप्रैल को 43 सीटों और सातवें चरण में 26 अप्रैल 36 सीटों और आठवें चरण में मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर