मोदी के संदेश पर कांग्रेस का तंज -इंटरनेट सेवाएं हैं बंद तो कैसे पढ़ेंगे संदेश

नयी दिल्ली : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देश के पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसात्मक विरोध प्रदर्शन के चलते प्रशासन ने वहां इंटरनेट सेवाएं स्‍थगित कर दी हैं। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सदन में इस विधेयक को मंजूरी दिए जाने पर असम में प्रदर्शन के मद्देनजर ट‌्विट किया है जिसमें उन्होंने असम के लोगों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। इस संदेश पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का यह संदेश असम के लोग नहीं पढ़ सकते क्योंकि वहां इंटरनेट सेवा बंद है।

इसके साथ ही कांग्रेस ने इस विधेयक को पूरी तरह असंवैधानिक बताते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय में विधेयक के खिलाफ याचिका दायक कर दी गई है।

यह विधेयक उच्चतम न्यायालय जा रहा

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए मोदी के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘‘असम में हमारे भाई और बहन आपके संदेश को नहीं पढ़ सकते मोदी जी, शायद आप भूल गए होंगे कि उनके यहां इंटरनेट सेवाएं स्‍थगित कर दी गई हैं।’’

वहीं, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, ‘‘यह विधायक पूरी तरह से संविधान की भावना के खिलाफ है और इसलिए उच्चतम न्यायालय जा रहा है। इसे चुनौती किसके द्वारा दी जाएगी यह जरूरी नहीं।’’

असम के लोगों की पहचान कोई छीन नहीं सकता

बता दें कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट‌्विट कर असम के लोगों को अश्वासन दिया कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक को संसद में मंजूरी मिल जाने से कोई चिंता की बात नहीं, उनके अधिकारों, विशिष्ट पहचान और बेहतरीन संस्कृति को उनसे कोई भी नहीं छीन सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

metro

कोलकाता मेट्रो के बेड़े में शामिल होंगी चीन में बनी गाड़ियां

कोलकाता : कोलकाता मेट्रो अब अपने बेड़े में चीन में बनी गाड़ियों को शामिल करने जा रहा है। जानकारी के अनुसार, इन चीनी गाड़ियों के आगे पढ़ें »

इस फिल्म में पहली बार साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म जानकारों की माने आगे पढ़ें »

vijaywargiya

पोहा खाने के तरीके से बांग्लादेशियों को पहचाना : कैलाश विजयवर्गीय

filhal

‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

periyar

रजनीकांत के बयान के बाद तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा के साथ की गई तोड़फोड़

nepal

नेपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सागरमाथा संवाद के लिए आमंत्रित किया

पियाजियो ने लॉन्च की परफॉर्मेंस रेंज, बीएस VI में अपग्रेड करने वाला भारत का पहला 3-व्हीतलर निर्माता बना

us

अन्य देशों की गर्भवती महिलाओं को अमेरिका का पर्यटन वीजा मिलना हुआ मुश्किल

trump

मुख्य महाभियोग प्रबंधक एडम शिफ ने ट्रंप को पद से बर्खास्त करने की अपील की

china

चीन में कोरोनावायरस से मृतकों की संख्या 25 हुई, आठ शहरों में आवागमन पर रोक

ऊपर