अरे, ये क्या… अस्पताल में भी कुर्सी की लड़ाई, कांग्रेस विधायक भिड़ी डॉक्टर से

मरीजों का हाल छोड़ बैठने के लिए शुरू हो गयी जंग
हाजीपुर : कोरोना के इस संकट काल में जहां देश कई समस्याओं से जूझ रहा है वहीं हमारे जनप्रतिनिधि हैं कि उन्हें इस दौर में भी अपने सम्मान की चिंता हो रही है। इस महामारी के दौर में जहां हमारे स्वास्थ्यकर्मी और डॉक्टर दिन रात मरीजों की जान बचाने में जुटे हुए हैं वहीं जनप्रतिनिधि उन्ही डॉक्टरों से उलझ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आया है बिहार के वैशाली जिले से। यहां कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी एक अस्पताल का जायजा लेने पहुंची तो डॉक्टर से ही उलझ गई।
डॉक्टर से उलझ गई विधायक
विधायक जब डॉक्टर डॉ. श्याम बाबू सिंह के कमरे में पहुंची तो डॉक्टर की कुर्सी पर बैठने की जिद करने लगीं, इस पर डॉक्टर ने कहा कि आप सामने वाली कुर्सी पर बैठिए, ये डॉक्टर की कुर्सी है। इतना कहते ही विधायक भड़क गईं और डॉक्टर को प्रोटोकॉल याद दिलाते हुए कहने लगी, ‘वो तो ठीक है, लेकिन प्रोटोकॉल के नियम का पालन करना है ना।’, इस पर डॉक्टर ने कहा, ‘प्रोटोकॉल के इस नियम के बारे में मुझे नहीं बताया गया है।’ इसके बाद दोनों में काफी देर तक बहस होते रही और बाद में विधायक जबरन जाकर डॉक्टर के बगल में कुर्सी लगाकर बैठ गईं।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक कहने लगी, ‘सरकार का क्या नियम है, क्या कानून है कुछ पता नहीं.. ये तो विपक्षी को प्रतिनिधि मानने को ही तैयार नहीं है। जब नीतीश सरकार में जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं हो रहा है तो आम आदमी के साथ क्या हो रहा होगा। डॉक्टर साहब बोले ये डॉक्टर को साहब पता नहीं है, बोले ये डॉक्टर की कुर्सी है.. ये गंभीर मामला है। उन्होने नियमों का उल्लंघन किया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर