बिहार में लालू-राबड़ी की पालकी ढो रही कांग्रेस : सुशील मोदी

पटना : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस को लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की पालकी ढोने वाला दल करार दिया और कहा कि दो दशक से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं की पालकी ढोने के बावजूद कांग्रेस राज्य की राजनीति में कुछ खास हासिल नहीं कर सकी है।
सुशील मोदी ने रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर ट्वीट कर कहा, ‘बिहार में कांग्रेस 20 साल से लालू-राबड़ी की पालकी ढो रही है और ‘जय कन्हैया लाल की’ का नारा लगा रही है, लेकिन अब तक वह ये दो बातें नहीं समझ पायी कि लालू प्रसाद कभी विश्वसनीय नहीं हो सकते और गरीबों का नाम लेकर परिवार के लिए प्रापर्टी बनाना ही उनका पहला मकसद है।’ भाजपा नेता ने कहा कि राजद सुप्रीमो को यह बताना चाहिए कि जब लाखों लोग राज्य से पलायन कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी नौकरी क्यों नहीं छोड़ी? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चारा घोटाला मामले में आरोप पत्र दायर होने से जब उनकी नौकरी गयी, तब अपनी नौकरी पत्नी के अलावा किसी और को क्यों नहीं दी? मोदी ने कहा कि प्रदेश की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने उच्च शिक्षा को बढ़ावा देकर और आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय की स्थापना कर आर्यभट्ट के सम्मान में कई काम किये हैं। यह विडम्बना ही है कि जो दल आर्यभट्ट का नाम लेकर राजनीति करना चाह रहे हैं, उनलोगों ने केवल चरवाहा विद्यालय खुलवाये और नेतृत्व ऐसे व्यक्ति को सौंपा, जो दसवीं पास भी नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर