सपा में टिकट लेने की होड़, 354 सीटों के लिए 4452 ने किया आवेदन

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर अब राजनीतिक पार्टियों के साथ ही वे लोग भी सक्रिय हो गए हैं जिन्हें पार्टियों से अपने क्षेत्र का टिकट चाहिए लेकिन इन सब बातों के बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। समाजवादी पार्टी से टिकट चाहने वालों की होड़ लगी है। 354 विधानसभा सीटों पर टिकट के लिए सपा में करीब 4452 लोगों ने आवेदन किया है। गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया था कि विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी तीन सौ से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। साथ ही वे लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सत्ता पर काबिज बीजेपी पर आरोप लगाया था कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जो अधिकारी नक्शा निकालकर गरीबों का घर बुल्डोज कर रहे हैं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हिंसा के खिलाफ इस्कॉन का 150 देशों में प्रदर्शन

काेलकाता : बांग्लादेश में हिन्दुओं पर ​हिंसा के विरोध में शनिवार को इस्कॉन कोलकाता व मायापुर में इस्कॉन भक्तों द्वारा प्रदर्शन किया गया। इसके साथ आगे पढ़ें »

ऊपर