फ्रेश होने बाथरूम गया शख्स, टॉयलेट सीट में फन फैलाए बैठा था कोबरा

राजस्थान : कोबरा सांप को इधर उधर से निकलते हुए हम सब ने कई बार देखा होगा। जरा सोचिए आप सुबह टॉयलेट जाएं और वहां पर आपको टॉयलेट सीट पर कोबरा दिखाई दे जाए तो आपकी क्या हालत होगी। राजस्थान के पुष्कर के समीपवर्ती गांव बासेली गांव में ऐसा ही देखने को मिला। जैसे ही घर का एक सदस्य फ्रेश होने के लिए बाथरूम गया तो टॉयलेट सीट में से काला कोबरा निकल आया और उस शख्स के होश उड़ गए। टॉयलेट सीट में कोबरा को बैठा देखकर घर के लोग भौचक्के रह गए हर किसी के हाथ पैर फूल गए फिर इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और कोबरा को रेस्क्यू किया गया फिर घर के लोगों ने राहत की सांस ली। सांप को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया। यही नहीं, इस टीम ने एक स्पेक्टिकल कोबरा को किचन से रेस्क्यू किया। स्नेक रेस्क्यू करने वाले राजेंद्र बचाने ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली की बाथरूम और किचन में कोबरा और इस स्पेक्टिकल सांप घुसे हुए हैं तुरंत ही मौके पर पहुंचकर टीम ने दोनों सांपों को पकड़ा और दूर के जंगल में उसे छोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर