रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में जीत पर सीएम योगी बोले…

उत्तर प्रदेश : रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने विजेता उम्मीदवारों को बधाई दी है। सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार को डबल जीत जीत मिली है। चुनौतीपूर्ण लड़ाई को जीतकर बीजेपी ने 2024 के दूरगामी संदेश दे दिया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “पीएम मोदी की नेतृत्व में सकारात्मकत, गरीब कल्याणकारी योजनाएं बिना किसी भेदभाद के जो कार्य किए गए हैं, ये जनता ने उसका जवाब दिया है। सीएम ने कहा विधानसभा चुनाव में दो तिहाई सीटें बीजेपी को हासिल करने के बाद विधान परिषद के चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीती। वहीं अब लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी ने जीत हासिल की है।”
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आजमगढ़ और रामपुर की सीटों पर मिली जीत सबका साथ-सबका विश्वास, सबका प्रयास-सबका विश्वास की बीजेपी की नीति का परिणाम है। पीएम मोदी के नेतृत्व में यूपी को देश के सबसे बेहतरीन राज्यों में शामिल करने के प्लान को जनता ने मुहर लगाई है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर