सीएम सोरेन ने महिला हॉकी चैम्पियनशिप का उद्घाटन किया

सिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा में 11वीं सब जूनियर नेशनल वूमेेन हॉकी चैंपियनशिप का उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि सिमडेगा भले छोटा जिला है लेकिन यहां की माटी में एक से बढ़कर एक राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी हुए हैं। सीएम सोरेन दोपहर एक बजे रांची से सिमडेगा पहुंचे। उन्‍होंने हॉकी से बॉल को हिट करके चैंपियनशिप का शुभारंभ किया। इस मौके पर पद्मश्री मुकुंद ने नायक कलाकारों के साथ प्रस्तुति भी दी। चैम्पियनशिप प्रतियोगिता के लिए हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोंबम भी सिमडेगा पहुंचे और आयोजन को लेकर की गई तैयारियों की तारीफ की। साथ ही कहा कि-इस बेहतरीन व्‍यवस्‍था को देखकर साफ लग रहा है कि अप्रैल में जूनियर नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन भी सिमडेगा में किया जा सकता है। भविष्य में इंटरनेशनल हॉकी चैंपियनशिप के आयोजन का जिम्‍मा भी सिमडेगा को दिए जाने का संकेत दिया। उन्‍होंने सिमडेगा स्‍टेडियम को झुककर प्रणाम किया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर