सीएम सोरेन ने महिला हॉकी चैम्पियनशिप का उद्घाटन किया

सिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा में 11वीं सब जूनियर नेशनल वूमेेन हॉकी चैंपियनशिप का उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि सिमडेगा भले छोटा जिला है लेकिन यहां की माटी में एक से बढ़कर एक राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी हुए हैं। सीएम सोरेन दोपहर एक बजे रांची से सिमडेगा पहुंचे। उन्‍होंने हॉकी से बॉल को हिट करके चैंपियनशिप का शुभारंभ किया। इस मौके पर पद्मश्री मुकुंद ने नायक कलाकारों के साथ प्रस्तुति भी दी। चैम्पियनशिप प्रतियोगिता के लिए हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोंबम भी सिमडेगा पहुंचे और आयोजन को लेकर की गई तैयारियों की तारीफ की। साथ ही कहा कि-इस बेहतरीन व्‍यवस्‍था को देखकर साफ लग रहा है कि अप्रैल में जूनियर नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन भी सिमडेगा में किया जा सकता है। भविष्य में इंटरनेशनल हॉकी चैंपियनशिप के आयोजन का जिम्‍मा भी सिमडेगा को दिए जाने का संकेत दिया। उन्‍होंने सिमडेगा स्‍टेडियम को झुककर प्रणाम किया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर