सीएम काफिला मामला: मुख्य आरोपी का रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला रोकने की कोशिश और पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में मुख्य आरोपी भैरव सिंह ने गुरुवार को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वहीं सीनियर डिवीजन ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट कोर्ट से अभियुक्त भैरो सिंह को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर सुखदेव नगर पुलिस के हवाले किया गया। सुखदेव नगर पुलिस की ओर से 14 दिनों की रिमांड की मांग की गई थी। कोर्ट ने भैरव सिंह को 7 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा है। भैरव सिंह ने कहा कि 3 जनवरी को रांची के ओरमांझी में जिस तरह से एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई, उस मामले में पुलिस-प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने की कोशिश की जा रही थी। पुलिस को उन्हें तलाश करने की बजाय आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करना चाहिए। वहीं पुलिस ने अबतक 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। 76 नामजद सहित 50 अज्ञात महिला और पुरूष के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर