सीएम सोरेन ने झारखण्डवासियों को बकरीद की मुबारकबाद दी

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने झारखण्डवासियों को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद और अनेक-अनेक शुभकामनाएं दी है। उन्होंने बुधवार को कहा कि कोरोना के इस संक्रमण काल में नियमों का सख्ती से पालन कर त्योहार मनाएं। इस बीच झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव एवं विधायक दल नेता आलमगीर आलम सहित प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ. राजेश गुप्ता छोटू ने राज्यवासियों को ईद-उल-अजहा बकरीद की हार्दिक बधाई दी है। कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम ने राज्यवासियों को बकरीद की बधाई देते हुए कहा भारत में ईद-उल-अजहा के दिन ऐसा प्रतीत होता है मानो यह त्योहार पूरे देशवासियों का हो। हमारी संस्कृति और परंपरा रही है कि यहां हमेशा से हम सभी त्यौहार मिलजुलकर, आपसी प्रेम और भाईचारगी के साथ मनाते रहे हैं। उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण को देखते हुए ईद उल अजहा का त्यौहार सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मनाऐं। लोक जनशक्ति पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बीरेंद्र प्रधान ने झारखंड वासियों को बकरीद की बधाई देते हुए यह त्यौहार त्याग और बलिदान के प्रति आदर व्यक्त करने वाला पर्व है। उन्होंने कहा जिस तरह कोरोना का संकट आज पूरी दुनिया के सामने है उसकी वजह से इबादत तो हो रही है, लेकिन हिफाजत के साथ और इस इबादत में जुनून और जज्बे में कोई कमी नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब जावेद अख्तर लिखेंगे खेला होबे पर गीत

दीदी ने कहा, इस स्लोगन को दीजिए गीत का रूप ममता से मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और शबाना आजमी सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली : खेला होबे स्लोगन पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर