सीएम नीतीश ने 621 करोड़ के 29 भवनों का उद्घाटन व शिलान्यास किया

पटना : बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को 85 करोड़ के 6 भवनों का उद्घाटन और 536 करोड़ के 23 भवनों का शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पटना समाहरणालय का नया भवन बहुत ही सुंदर बनेगा। इसमें चार उद्यान व तीन सभागार होंगे। दिल्ली में बन रहे बिहार सदन भवन का निर्माण अगले माह पूरा हो जाएगा। पटना के कई घाटों का सौंदर्यीकरण किया गया है। पर्यावरण के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए हाल ही में जल-जीवन-हरियाली अभियान के समर्थन में पांच करोड़ 16 लाख से अधिक लोगों ने 18 हजार किमी से अधिक लंबी मानव श्रृंखला बनाई थी। बिहार में जो काम हो रहा है उसके प्रति लोगों में जागृति है। पर्यावरण से लेकर अन्य योजनाओं के लिए आपके द्वारा जो काम किये जा रहे हैं वे काफी महत्वपूर्ण हैं। इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा था कि हमलोग आश्वस्त करते हैं कि बिहार में जो काम शुरू हुआ है, उन योजनाओं को समय पर पूरा करेंगे। अमरुत योजना के तहत जो काम हैं, उसे भी तेजी से किया जाएगा। आपके द्वारा जो सुविधाएं दी गई हैं, उनके लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनसीए के कोचों के अनुबंध का नवीकरण नहीं : बीसीसीआई

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के जरिए एक साल के लिए नियुक्त किए गए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) आगे पढ़ें »

शारजाह की सड़क पर गिरा धोनी का करामाती छक्का, गेंद हुई ‘चोरी’

नई दिल्ली : दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी का छक्‍का तो दुनिया भर में मशहूर हैं। चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आगे पढ़ें »

ऊपर