CM को ट्वीट करने वाले युवक की GF की हुई शादी, फिर किया ट्वीट

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले जब लॉकडाउन-2 की घोषणा की तो इस दौरान एक युवक ने उन्हें ऐसा ट्वीट किया जो देखते- देखते वायरल हो गया। दरअसल पंकज कुमार गुप्ता नाम के शख्स ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश के सामने ऐसी मांग रख दी जिससे हर कोई हैरान हो गया। शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती।

अब पंकज कुमार गुप्‍ता ने ट्वीट कर कहा है क‍ि ‘नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है, बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है। आज मेरे पास ‘सरकारी जॉब’ होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती। बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई। 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई। म‍िस यू पुचकी। अपना ध्यान रखना।’

इससे पहले पंकज ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘नीतीश कुमार जी
मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नही हो पाई आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वालाः लड़का इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है। सर प्लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो।’

नव्या कुमारी ने किया रिप्लाई

पंकज के इस ट्वीट पर नव्या कुमार नाम की एक यूजर का रिप्लाई भी आया जिसे लोग पंकज की प्रेमिका मान रहे थे। नव्या ने लिखा, ‘पंकज तुमको हम कितना बोले थे, कहीं दूसरे राज्य में चले जाओ नौकरी के लिए। नीतीश कुमार नौकरी नहीं देना चाहते हैं और भाजपा वाले प्रेमी जोड़ा को एक नहीं होने देना चाहते। हम दोनों का हाय लगेगा नीतीश को पंकज। तुम खुस रहना, ध्यान रखना और दवाई समय से खाना।’ हालांकि पंकज ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा, बहन आप कौन हैं?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर