CM को ट्वीट करने वाले युवक की GF की हुई शादी, फिर किया ट्वीट

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले जब लॉकडाउन-2 की घोषणा की तो इस दौरान एक युवक ने उन्हें ऐसा ट्वीट किया जो देखते- देखते वायरल हो गया। दरअसल पंकज कुमार गुप्ता नाम के शख्स ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश के सामने ऐसी मांग रख दी जिससे हर कोई हैरान हो गया। शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती।

अब पंकज कुमार गुप्‍ता ने ट्वीट कर कहा है क‍ि ‘नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है, बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है। आज मेरे पास ‘सरकारी जॉब’ होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती। बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई। 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई। म‍िस यू पुचकी। अपना ध्यान रखना।’

इससे पहले पंकज ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘नीतीश कुमार जी
मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नही हो पाई आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वालाः लड़का इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है। सर प्लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो।’

नव्या कुमारी ने किया रिप्लाई

पंकज के इस ट्वीट पर नव्या कुमार नाम की एक यूजर का रिप्लाई भी आया जिसे लोग पंकज की प्रेमिका मान रहे थे। नव्या ने लिखा, ‘पंकज तुमको हम कितना बोले थे, कहीं दूसरे राज्य में चले जाओ नौकरी के लिए। नीतीश कुमार नौकरी नहीं देना चाहते हैं और भाजपा वाले प्रेमी जोड़ा को एक नहीं होने देना चाहते। हम दोनों का हाय लगेगा नीतीश को पंकज। तुम खुस रहना, ध्यान रखना और दवाई समय से खाना।’ हालांकि पंकज ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा, बहन आप कौन हैं?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्यन को जमानत का इंतजार : आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। आज संभवतः फर्स्ट हाफ आगे पढ़ें »

बॉलीवुड एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर गोवा में थामेंगी ममता बनर्जी का दामन

दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

अमेरिका का दोहरा रवैया : कोवैक्सीन लगाने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

विश्वविद्यालयों में तैयारी है पूरी, वाइस चांसलर्स ने फैसले का किया वेलकम

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

मंगलवार को करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा वरदान

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

ऊपर