चिराग का नीतीश पर हमला, कहा – ‘सिर्फ़ कुर्सी के लिए बिहारियों के 5 साल किए बर्बाद’

– ‘एक बात तो तय है कि 10 नवंबर के बाद नीतीश नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री’, चिराग पासवान ने कहा

पटना: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पिछले पांच साल में किये गए कार्यों का ब्योरा मांगते हुए आरोप लगाया कि सिर्फ़ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल ‘साहब’ ने बिहारियों के बर्बाद किये। चिराग ने सोमवार को अपने ट्वीट में कहा, ‘नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले 5 साल की कल्पना की जा सकती है। बिहार को अगर इस बेबसी से निकलना है, तो ज़रूरत है कड़े कदम उठाने की।’ उन्होंने कहा, ‘जद (यू) को दिया गया एक भी वोट, कल बिहार को बर्बाद कर देगा।’

चिराग ने नीतीश से पूछे कई सवाल
लोजपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में लोगों से कहा कि कोई भी विधायक, मंत्री या खुद नीतीश कुमार वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिए कि पिछले 5 साल में क्या किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी से पूछिए कि सात निश्चय में कौन-कौन से वादे पूरे किए गए।

मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक फ़रेब है और बिहार की जनता को जानबूझ के पिछले 5 साल के कार्यों के बारे में नहीं बताया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘सिर्फ़ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल साहब ने बिहारियों के बर्बाद किये।’


चिराग ने अपने ट्वीट में कहा कि पिछले 5 साल में बिहार में अफ़सरों का राज रहा है और सात निश्चय में से कोई भी निश्चय पूरा नहीं हुआ। नीतीश कुमार से पिछले 5 साल में हुए कार्यों का ब्योरा मांगते हुए लोजपा नेता ने कहा, ‘आप सभी के स्नेह, आशीर्वाद और साथ से बिहार में जद (यू) से ज़्यादा सीटें लोजपा जीतेगी और *बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ नया बिहार और युवा बिहार बनाएगी।’

इससे एक दिन पहले चिराग ने अपने ट्वीट में कहा था कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं।

चिराग ने अपने पिता के मृत्यु यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के निरंतर सहयोग की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया कि वे प्रधानमंत्री के बड़े आभारी हैं और उन्हें किसी तरह के धर्म संकट में नहीं डालना चाहते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

21 महीने बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने

रोहित के बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेगी टीम इंडिया मैच का सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार सुबह 9:10 बजे से सोनी सिक्स पर सिडनी : नयी जर्सी आगे पढ़ें »

माराडोना : एक खिलाड़ी, एक जादूगर

ब्यूनस आयर्स : महज 5 फुट 5 इंच के डिएगो माराडोना जब गेंद को लेकर मैदान पर विरोधी खेमें मे घुसते थे तो खलबली मच आगे पढ़ें »

ऊपर