केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में विशेष मेहमान होगा ‘छोटा मफलरमैन’

mufflerman

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के अवतार में सबको मंत्रमुग्ध करने वाला ‘छोटा मफलरमैन’ अय्यान तोमर 16 फरवरी को रामलीला मैदान में आयोजित केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में विशेष मेहमान होगा। एक आप कार्यकर्ता ने बताया कि तोमर को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। केजरीवाल की तरह मफलर, स्वेटर, चश्मे और पार्टी की टोपी में माता-पिता के साथ आप के दफ्तर पहुंचे नन्हे केजरीवाल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बच्चे को आप प्रमुख की तरह मूंछें भी लगाई गयीं थी। अय्यान तोमर की उम्र एक साल है और वह पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में रहता है। उसके पिता राहुल तोमर आप समर्थक हैं।

पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का ऐलान करते हुए लिखा कि ‘अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है। तैयार हो जाओ जूनियर’। बता दें कि जिस दिन दिल्ली चुनाव के नतीजे आ रहे थे, उस वक्‍त इस छोटे मफलरमैन की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। जूनियर केजरीवाल के नाम से मशहूर हुआ ये छोटा मफलरमैंन बिल्कुल अरविंद केजरीवाल के लुक में नजर आ रहा था। बच्चे ने एक सादा स्वेटर, मफलर और एक चश्मा लगा रखा था। चुनावी जीत के दिन अय्यान ने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर