लॉकडाउन में ऐसे मनाएं मदर्स डे, इन सरप्राइज से करें मां को खुश

नई दिल्ली : आपकी मां आपके लिए कितनी स्पेशल हैं ये जताने के लिए किसी खास चीज की जरुरत नहीं। छोटी-छोटी चीजों जैसे उनके लिए नाश्ता बनाना, साथ में मूवी देखना भी उनको खुश कर सकता है। कोरोना संकट काल में सभी घर में रहने को मजबूर हैं, ऐसे में आप भी अगर अपनी मां के साथ घर में हैं तो आप कुछ सरप्राइज देकर इस दिन को स्पेशल बना सकते हैं। आज यहां हम आपके मदर्स डे को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसे ही आइडियाज आपसे शेयर कर रहे हैं।
केक बनाएं : मदर्स डे पर अगर आप इस पल को यादगार बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आप केक बनाकर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि लॉकडाउन में आप बाजार से केक खरीदकर बिल्कुल न लाएं, घर में खुद से अपनी मां के लिए केक बनाएं और अपनी भावनाओं का इजहार करें। अगर आप केक नहीं बनाना चाहते हैं तो आप उनके लिए उनका पसंदीदा मील बना सकते हैं। रोज तो आपकी मां आपके लिए खाना बनाती हैं, क्यों न इस दिन आप उनके लिए खाना बनाएं और उन्हें पूरे दिन के लिए आराम करने दें।
चॉकलेट के साथ दें एक प्यार भरा कार्ड : इस दिन आप अपनी मां को एक चॉकलेट के साथ एक प्यार भरा कार्ड भी दे सकते हैं। इस कार्ड को भी खुद बनाएं और इसमें आप अपनी मां के लिए कुछ लाइनें और कविताएं लिख सकते हैं।
मां के लिए बनाएं कोई स्पेशल वीडियो : मदर्स डे पर आप अपनी मां के कुछ फोटोज और वीडियोज के साथ स्पेशल वीडियो बना सकते हैं। यह उनके लिए एक अच्छा सरप्राइज होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर