कंगना के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मुकदमा दायर

पटना : अपने बयानों के लिए सुर्खियों में बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बिहार के सारण जिले में मुकदमा दाखिल हुआ है। यह मुकदमा छपरा के भगवान बाजार थाना के रतनपुरा मोहल्ला निवासी और राष्ट्रीय यादव सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार उर्फ राकेश यादव ने दर्ज कराया है। इसमें कंगना के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अपने एक ट्वीट के जरिए धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।मुकदमा करने वाले राकेश कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना ने एक आपत्तिजनक पोस्ट ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है, जो की केवल अफवाहों के दम पर लड़ना जानती है। वहीं, अभिनेत्री ने खुद पर लगाए गए आरोप का हवाला देते हुए आगे लिखा कि अगर कोई यह सिद्ध कर दे की उन्‍होंने किसानों को आतंकी कहा तो वे माफी मांग कर हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ देंगीं। राकेश कुमार के अनुसार इस ट्वीट से समाज व धर्म विशेष की भावनाओं को भावनाएं आहत हुई हैं। यहां पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बताया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर