बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल

कोलकाताः आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि सभी घरों में आजकल लौंग और इलायची का इस्तेमाल खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए किया जाता है। ऐसे में धार्मिक शास्त्रों के अनुसार इसका इस्तेमाल प्रसाद बनाने में भी किया जाता है और टोटके और तंत्र-मंत्र में भी। ऐसे में अगर आप तंत्र-मंत्र में यकीन रखते हैं तो आज हम आपको अमीर बनने के एक उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको इलायची से करना है। जी हाँ, आइए जानते हैं।

उपाय – इस उपाय के अनुसार सबसे पहले आपको हरी इलायची लेनी है। अब इसके बाद आपको अपने पूजा घर में बैठ जाना है और पूजा घर में बैठने के बाद आपको अपने दोनों हाथ जोड़ने है और इस मंत्र का जाप करना है।

  • ”ओम श्रीं श्रियै नमः” अब इसके साथ ही आपको इस मंत्र का एक सौ आठ बार यानि एक माला जितना जाप करना है। इस बात का ध्यान रखे कि इस मंत्र का जाप करते समय कोई भी आपको परेशान न करे।
  • अब जाप पूरा करने के बाद आपको इस इलायची को अपनी मुट्ठी में बंद करके घर के अंदर ही अंदर सात चक्कर लगाने होंगे।
  • आप सभी को बता दें कि घर के सात चक्कर लगाने के बाद आपको फिर से अपने पूजा घर के सामने बैठ जाना है।
  • अब इसके बाद आपको एक लाल रंग का कपड़ा लेना है और उस हरी इलायची को इस लाल रंग के कपड़े में लपेट ले और इसकी एक पोटली बना लें।
  • इसके इलावा इस पोटली को बाँधने के लिए आपको लाल धागे का ही इस्तेमाल करना है।
  • अब इस छोटी सी पोटली को घर में ऐसी जगह छुपा दीजिये, कि ये किसी की नजर में न आये।
  • ध्यान रखें कि घर का कोई भी सदस्य इस पोटली को देख न सके।
  • आप सभी को बता दे कि इस उपाय को आप किसी भी समय और किसी भी दिन कर सकते है यह आपको लाभ ही लाभ देगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर