कांग्रेस की जहाज को डूबता देख कप्तान राहुल गांधी चले गए : ओवैसी

owaisi

मुंबई: एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र में अपनी पार्टी को सींचने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। इस बाबत वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। सोमवार को ओवैसी अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने ठाणे जिले के भिवंडी पहुंचे ‌थे जहां पर उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम समाज को आरक्षण देने की मांग की। भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वो कप्तान हैं जो कांग्रेस नाम के डूबते जहाज को छोड़कर भाग गए हैं।

कांग्रेस को डूबता देख भाग रहे

ओवैसी यहां अपनी पार्टी की साख मजबूत करने के उद्देश्य से उपस्थित हुए थे। ओवैसी ने एक जनसभा संबोधित करते हुए कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष को आडे़ हाथ लिया और कहा कि ‘जब जहाज समुद्र के बीच में डूब रहा होता है तो जहाज का कप्तान सभी को सुरक्षित बाहर निकालता है। लेकिन राहुल गांधी वो कप्तान है जो कांग्रेस को डूबता देख भाग रहे हैं। इस देश में मुस्लिम कांग्रेस की 70 सालों की कृपा पर जिंदा नहीं है।’

मुस्लिम समाज को आरक्षण देने की मांग
ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने मुस्लिम विवाह प्रक्रिया पर सरकार के लाए गए नए कानून का विरोध जताते हुए कहा, ‘अगर प्रधानमंत्री मोदी ये समझते हैं कि उन्होंने ट्रिपल तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय किया है तो यह उनकी गलत सोच है।’ सा‌थ ही उन्‍होंने सरकार से एक अहम मुद्दे पर आरक्षण लाने के लिए कहा ‘अगर पीएम मोदी सही मायने में मुस्लिमों के साथ न्याय करना चाहते हैं तो मैं पूरे महाराष्ट्र के मुसलमानों की तरफ से उनसे यह प्रार्थना करता हूं कि मराठों की तरह इन्हें (मुस्लिम समाज) को भी आरक्षण दे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से ‘आर नोय अन्याय’ की होगी शुरुआत, आयेंगे 8 केंद्रीय मंत्री

कोलकाता : आज यानी शनिवार से भाजपा के ‘आर नोय अन्याय’ अभियान की शुरुआत की जाएगी जिसके लिए शुक्रवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में आगे पढ़ें »

बंगालियों को शरणार्थी नहीं बनने देंगे : दिलीप

कोलकाता : बंगालियों को शरणार्थी बनाने की कोशिश की जा रही है जिसे हम सफल होने नहीं देंगे। जिनके लिए शरणार्थी होना पड़ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर