क्या लड़कियां कर सकती हैं लड़कों की वर्जिनिटी का टेस्ट

कोलकाता : अगर एक लड़का ये जानना चाहता है कि उसकी पार्टनर वर्जिन है या नहीं ? तो एक लड़की भी ये जानने के लिए उत्सुक होती है कि उसका पार्टनर वर्जिन है या नहीं। सबसे पहले तो आपको बता दें कि किसी की भी वर्जिनिटी एक टेस्ट से पता नहीं चलती है, बल्कि आपको कई चीजें देखनी होती हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर का वर्जिनिटी टेस्ट करना चाहती हैं तो आज हम आपकी इस काम में जरूर मदद करेंगे। लेकिन आपको यह जानना जरूरी है कि सबसे पहले तो आपको अपने पार्टनर पर विश्वास करना जरूरी है।
​जब लड़का घबराए
जब आप पहली बार सेक्स करते हैं तो आप बहुत चिंतित हो सकते हैं। शायद आपके मन में बहुत सारे सवाल हों। जिन्हें आप इंटरनेट पर सर्च भी कर चुके होंगे। लेकिन पहली बार सेक्स करने से पहले लड़का हो या लड़की, दोनों को ही डर जरूर लगता है। अगर कोई पुरुष पहली बार सेक्स करता है और एक बार में लिंग योनि के अंदर नहीं जाता, तो लड़का बहुत घबरा सकता है। ऐसे लड़के वर्जिन होते हैं। आपको इस बात से समझ जाना चाहिए कि आपका पार्टनर वर्जिन है।
अगर लड़का सही से फोरप्ले न कर पाए
आज के समय पर पोर्न ज्यादातर लोग देखते ही हैं। वह पोर्न में यह भी देखते हैं कि आखिर लोग फोरप्ले कैसे करते हैं। अब वह पहली बार असल में सेक्स कर रहे होंगे तो वह जैसा पोर्न में फोरप्ले करते हैं, शायद उसी तरह फोरप्ले करने की कोशिश करें। हालांकि, अगर लड़का पहली बार सेक्स कर रहा है और उसे ये नहीं पता कि ये फोरप्ले क्या होता है और इसे क्यों करते हैं ? इससे आपको पता चल सकता है कि लड़का वर्जिन है और उसे फोरप्ले के बारे में भी नहीं पता।
​जब पुरुष न कर पाए सेक्स की पहल
अगर कोई पुरुष पहली बार सेक्स कर रहा होगा तो वह बहुत नर्वस होगा। वह पहली बार सेक्स करने में घबराएगा। साथ ही वह सेक्स की पहल भी शायद ही करे। ज्यादातर पुरुष पहली बार सेक्स करते हुए सेक्स करने की शुरुआत नहीं करेंगे। ऐसे में आपको यह समझ जाना चाहिए वह पुरुष वर्जिन हैं।
​ न आता हो कंडोम का इस्तेमाल करना
ऐसे पुरुष जिनको कंडोम का इस्तेमाल करना नहीं आता, वह भी वर्जिन हो सकते हैं। जो व्यक्ति पहले भी सेक्स कर चुके होते हैं उन्हें कंडोम का ठीक तरह से इस्तेमाल करना आता ही है।
​जल्दी ऑर्गेज्म प्राप्त होना
जब भी कोई पुरुष पहली बार शारीरिक संबंध बना रहा होता है, तो ज्यादातर मामलों में पुरुष जल्दी ही ऑर्गेज्म प्राप्त कर लेता है। हालांकि यह कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि जब कोई पहली बार सेक्स कर रहा होता है, तो वह बहुत उत्साहित हो सकता है जिसके कारण वह जल्दी ही ऑर्गेज्म प्राप्त कर लेते हैं। इससे भी आप पता लगा सकते हैं कि कोई लड़का वर्जिन है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर