विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। जमशेदपुर सीमावर्ती क्षेत्र से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के एसकेएम प्रबंधन के संचालक ने टेल्को थाना में केबल चोरी को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके अनुसार राज्य सरकार के ओर से अंडर केबल बिछाने का काम चल रहा है। मंगलवार देर रात ट्रक चालक ट्रक में केबल लोड कर रहा था। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद प्रबंधन मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक को पकड़कर थाना में सुपुर्द कर दिया। जेम्को के पास 8 ड्रम केबल रखा गया है। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल से लाए गए ट्रक में करोड़ों रुपये के केबल की चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पैर नहीं जमा पाए अंग्रेज

अश्विन और पटेल ने इंग्लैंड को 112 रन पर ढेर किया, भारत के 3 विकेट गिरे अहमदाबाद : अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों आगे पढ़ें »

ऊपर