बिहार में 16 अगस्त को हो सकता है कबिनेट का विस्तार

बिहार : बिहार की महागठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। सूत्रों के हवाले से बताया कि बिहार की कैबिनट का विस्तार 16 अगस्त को हो सकता है। 24 अगस्त को बिहार में फ्लोर टेस्ट होना है। सूत्रों की मानें तो इससे पहले बिहार में कैबिनेट की तस्वीर साफ हो जाएगी। बता दें कि नीतीश कुमार की सरकार में सात दल शामिल हैं। इन्हीं सात दलों के 164 विधायकों के समर्थन वाली चिट्ठी नीतीश कुमार ने राज्यपाल को मंगलवार को सौंपी थी और सरकार बनाने का दावा पेश किया था। कैबिनेट की तस्वीर कैसी होगी ये तो भविष्य में पता चलेगा लेकिन इससे पहले ही सहयोगी दलों ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है। कांग्रेस की मांग है कि कम से कम चार मंत्रालय मिले। कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले कहा कि कांग्रेस को कम से कम चार मंत्रालय मिलने चाहिए। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अंतिम फैसला सोनिया गांधी और राहुल गांधी का मान्य होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर