रसोइया की साड़ी मुंह में दबाकर किन्नर के घर तक लाया ‘चीकू’, दरवाजा खोला तो…

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव के सफीपुर कस्बे के मोहल्ला बबरअलीखेड़ा में शुक्रवार रात किन्नर की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे लाखों के जेवर, कीमती सामान और मोबाइल फोन लूट ले गए। शनिवार सुबह रसोइया घर पहुंचीं तो घटना का पता चला। किन्नर के साथ रहने वाले तीन साथी फरार हैं। पुलिस सर्विलांस के जरिये उनकी तलाश कर रही है। एसपी का कहना है कि संपत्ति के लालच में हत्या की गई है। कानपुर के बिठूर के गांव अरैर निवासी किन्नर मुस्कान (35) का बबरअलीखेड़ा में मकान है। उसके साथ मुरादाबाद निवासी किन्नर रूबी, मथुरा की सलोनी और झांसी की अन्नू भी रहती थीं। शनिवार सुबह करीब पांच बजे सराय सुबेदार निवासी रसोइया पुष्पा और संतोष मुस्कान के घर पहुंचीं तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है। किसी तरह दरवाजा खोला तो खून से लथपथ मुस्कान का शव बिस्तर पर पड़ा देखकर उनके होश उड़ गए।
अलमारियों के ताले टूटे और सामान बिखरा था। रसोइयों ने गोंडा निवासी ढोलकिया मनोज बाबा को घटना की जानकारी दी। मनोज की सूचना पर कोतवाल अवनीश कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचे। वहां सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब था। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई। मृतक के साथ रहने वाले तीनों किन्नरों का फोन बंद है।
एसपी ने तीनों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगवाए हैं। दोपहर को मुस्कान का पति सोनू मथुरा के थाना जमुना नगर के गांव लक्ष्मीनगर से मौके पर पहुंचा। एसपी ने कहा कि घटना में किसी नजदीकी का हाथ है। जांच की जा रही है। किन्नर मुस्कान ने चीकू कुत्ता पाल रखा था। चीकू को शायद अनहोनी का अहसास हो गया था। वह सुबह करीब साढे़ चार बजे रसोइया पुष्पा के घर पहुंचा। पुष्पा बाहर आई तो वह उसकी साड़ी मुंह में दबाकर किन्नर मुस्कान के घर तक ले गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

कोलकाता : सप्ताह का हर वार किसी देवी-देवता को समर्पित है। बुधवार का दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के छोटे पुत्र गणेश जी का आगे पढ़ें »

ऊपर