दोनों बच्चों को जहर खिलाकर, पत्नी के साथ फंदे पर लटक गया कारोबारी

varanasi

वाराणसी : उत्‍तरप्रदेश के वाराणसी में एक कारोबारी ने पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ आत्‍महत्‍या कर ली जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान कारोबारी चेतन तुलस्यान, पत्नी रितु तुलस्यान, बेटी हिमांशी और बेटा हर्ष के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, पहली नजर में लगता है कि बेटी हिमांशी और बेटा हर्ष को विषैला पदार्थ खिलाने के बाद पत्नी के साथ चेतन खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। साथ ही पुलिस को घटनास्‍थल से तीन पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शुरुआति जांच में बताया कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और इसी के चलते यह कदम उठाया गया।

आत्महत्या के पहले पुलिस को किया फोन

शहर के मुकीमगंज क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी ने परिवार समेत आत्महत्या के पहले 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को इसकी जानकारी भी दी थी। हालांकि, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, परिवार जान दे चुका था। पुलिस को घर के एक कमरे में बिस्तर पर दो बच्चों का शव और दूसरे कमरे में पत्नी व बगल में फांसी पर लटका पति का शव मिला। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

‘मूर्ति बनाकर ही देशभक्त बनने में लगी है सरकार’

वहीं, कांग्रेस नेता अजय राय ने आत्‍महत्‍या के इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट‌्विटर पर‌ लिखा, ‘प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में ढोल, नगाड़े, बैंड-बाजा और गुलाब की पंखुड़ियों से अपना स्वागत कराने पर उतारू हैं। बनारस में आज भी एक मारवाड़ी व्यापारी ने आर्थिक दबाव में आकर आत्महत्या कर ली, मगर सरकार तो 100 करोड़ की मूर्ति बनाकर ही देशभक्त बनने में लगी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर