मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही थी बस, रास्ते में ट्रक से टकराई, चार की मौत, 26 घायल

गोपालगंजः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के हाटा नगर के समीप बिहार के मधेपुरा से मजदूरों को लेकर पंजाब के पटियाला जा रही बस सोमवार की देर रात एनएच-28 पर बालू लदे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। दो मजदूरों की मौके पर मृत्यु हो गई, जबकि मेडिकल कॉलेज ले जाते समय दो मजदूरों ने दम तोड़ दिया। ठीकेदार और चालक सहित 26 लोग घायल हुए हैं। पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी हाटा ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल भेज दिया। बस में कुल 80 मजदूर सवार थे जो धान की रोपाई के लिए पटियाला जा रहे थे। घायलों में बिहार और पंजाब के रहने वाले मजदूर शामिल हैं। बिहार के मधेपुरा जिले से मजदूरों को लेकर बस सोमवार की शाम को पंजाब के पटियाला के लिए रवाना हुई थी। रात करीब दो बजे के आसपास हाटा नगर के समीप हादसा हो गया। घटना के बाद हर तरफ चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और बस में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला, फिर पुलिस को सूचना दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर