ओडिशा में सड़क से 30 फुट नीचे गिरी बस, 6 की मौत

odisha

ब्रह्मपुर : ओडिशा के गंजाम जिले में बुधवार तड़के एक बस के सड़क से करीब 30 फुट नीचे गिरने से 6 लोग मारे गए और 30 अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को दिगपाहंडी अस्पताल और ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों के चार दल बचाव कार्य में जुटे हैं जो कि गैस कटर व अन्य अत्याधुनिक उपकरणों से लैस हैं।

सड़क से करीब 30 फुट नीचे गिरी बस

गंजाम जिला कलक्टर विजय अमृत कुलंगे ने बताया कि बुधवार तड़के रायगढ़ा जिले के टिकिरी से ब्रह्मपुर की ओर जा रही एक निजी बस तप्तपानी के पास पलट गई और पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई। यात्रियों से भरी यह बस सड़क से करीब 30 फुट नीचे गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर सामने आई है और करीब 30 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार हादसे के शिकार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है जिनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

राज्य के परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहेरा ने घने कोहरे और खराब मौसम को इस हादसे का कारण बताया है। उनके अनुसार, घने कोहरे के चलते खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई। हालांकि, इस हादसे की विस्तृत जांच के बाद ही सटीक कारणों को जाना जा सकेगा। उन्होंने कहा, ‘‘कोहरे की स्थिति में यात्रा के लिए वाहन ने तय मानक प्रक्रियाओं का पालन किया था या नहीं, इसकी जांच के लिए एक विशेष दल को नियुक्त किया जाएगा। फिलहाल, हादसे में घायल लोगों के इलाज की उचित व्यवस्‍था करना हमारी प्राथमिकता है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर