रांची में बस ने ट्रक में मारी टक्कर, दो की मौत, 12 घायल

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में बुंडू थाना क्षेत्र के बुंडू अनुमंडलीय अस्पताल के निकट रांची-जमशेदपुर मार्ग पर शुक्रवार तड़के बिहारशरीफ से झारखंड के जमशेदपुर जा रही बस के पहले से खड़े ट्रक में टक्कर मारने से बच्ची समेत दो यात्रियों की मौत हो गयी तथा 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इस दुर्घटना में जमशेदपुर के मानगो निवासी सपन साहू की 10 वर्षीया बच्ची कशिश कुमारी और एक युवक की मौत हो गयी, जबकि बस पर सवार 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने घायलों को बुंडू अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रेफर कर दिया। घायलों में मृत बच्ची के पिता सपन साहू, उसकी मां संगीता साहू, उसके दो भाई आदित्य साहू और अंशु साहू समेत 12 लोग शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर