बर्मा बर्मा का बर्मीस खाना नहीं खाया तो क्या खाया!

अगर आप रोज के बोरिंग खाने को खाकर बोर हो गए हैं और कुछ हटके ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए वन स्टाप डेस्टिनेशन है बर्मा-बर्मा। यहां आपको शानदार शाकाहारी बर्मीस डिश मिलेगा। अंकित गुप्ता और चिराग छाजर द्वारा स्थापित इस रेस्तरां में फ़िज़्ज़ेर्स, कूलर और बबल टी सहित अन्य पेय पदार्थों का शानदार सेलेक्शन है। इसके साथ ही यहां लाइव डेसर्ट बार में बेहतरीन डेसर्ट भी उपलब्‍ध है। यहां आपके अनुभव में चार चांद लगाएगा सुंदर कलाकृतियों के साथ बेहतरीन सजावट और बर्मा की भव्य तस्वीरें। यहां के सह-संस्थापक अंकित गुप्ता अपने परिवार के साथ कई वर्षों तक बर्मा में ही सेटल हो गए थे और वहीं से उन्हें बर्मा बर्मा खोलने की प्रेरणा मिली।
मुझे बर्मा बर्मा में खाना बहुत पसंद आया और मैं चाहती हूं कि आप जब यहां आए तो यहां का कोम्बुचा एल्डरफ्लावर आइस्ड टी, समोसा सूप, सलाद सैम्पलर, वा पोटैटो, लोटस स्टैम क्रिस्प्स, करीड मशरूम बन, टोफू और स्पिनेच ग्रिल्ड स्टिकी राइस जरूर ट्राई करें। चॉकलेट लवर्स बर्मा बॉम्ब को जरूर ट्राई करें।
मैं इस जगह को शानदार भोजन और बेहतरीन सेवा के लिए रेकमेंड करती हूं।


सिग्नेचर डिशेज
ततट थी थोक/ रॉ मैंगो सलाद
रेनबो सूप
काये यो क्वा / लोटस स्टेम क्रिस्प्स
बर्मा बर्मा ‘ओह नो खोसुए’
रंगून बेक्ड मिल्क

शेयर करें

मुख्य समाचार

अदालत में पेश तीन अभियुक्त कोरोना पॉजिटिव, कचहरी 48 घंटे के लिए बंद

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस द्वारा एक मामले में गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों में कोरोना वायरस संक्रमण पाए जाने के आगे पढ़ें »

कोविड संक्रमण अभी समाप्त नहीं, प्रत्येक स्तर पर बरते पूरी सतर्कता : योगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोविड-19 पर काबू पाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर