भैया थोड़ा दूर खड़े रहकर बात करो, किशोरी के ऐसा कहते ही भड़का युवक, चेहरे पर तेजाब की…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बागपत में शहर की एक कॉलोनी में शुक्रवार रात भैया कहने पर किशोरी के चेहरे पर युवक ने तेजाब डालने की धमकी दे दी। जिसके बाद किशोरी को अपने साथ खींचकर ले जाने लगा। पीड़िता ने कोतवाली पर शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली किशोरी ने बताया कि शुक्रवार रात वह पड़ोस में अपनी बुआ के घर गई थी। तभी शराब के नशे में धुत एक युवक वहां आ गया। शराब की बदबू आने पर उसने युवक को भैया कहकर दूर खड़े होने के लिए कहा तो युवक ने किशोरी को धमकाते हुए दोबारा भैया न कहने की हिदायत दी। बताया कि युवक किशोरी से प्यार करने की बात कहने लगा। किशोरी के विरोध करने पर युवक ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे दी और उसे खींच कर अपने साथ ले जाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर वहां हंगामा हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पर तहरीर देकर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

किस्मत से जुड़ा होता है गुलाब का फूल, वास्तु के ये उपाय बनाएंगे आपको धनवान

कोलकाता : हमारे जीवन में जिस तरह पेड़-पौधों का महत्व है, उसी तरह फूलों का भी विशेष महत्व होता है। घर को महकाने से लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर