बीच सड़क पर बहन को उतारा मौत के घाट, बोला- नहीं समझ रही थी बात

गुजरात : गुजरात के बारोई गांव में मंगलवार दोपहर एक लड़के ने अपनी बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह भागा नहीं, बल्कि खून से सना चाकू लेकर वहीं घूमता रहा। आसपास कई लोग मौजूद थे। लड़की का भाई उन्हें बताता रहा कि उसकी बहन का किसी के साथ अफेयर था, इसलिए उसने उसे मार दिया। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया। मरने वाली लड़की का नाम रीनाबा है। बताया जाता है कि वह किसी लड़के से प्यार करती थी। यह बात उसके भाई 21 साल के प्रेमसंग नारूभा राठौड़ को पसंद नहीं थी। इस वजह से वह अपनी बहन से गुस्सा रहता था। उसने कई बार बहन को यह रिश्ता खत्म करने के लिए समझाया था। वह उसे धमकी भी दे चुका था।

बहन का पीछा करता आया और हमला कर दिया

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि रीनाबा मारुति नगर इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान प्रेमसंग उसका पीछा करते-करते आ पहुंचा। उसने रीनाबा को रोका और चाकू से हमला करने लगा। रीनाबा खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई और काफी देर तक तड़पती रही। बाद में उसने दम तोड़ दिया। प्रेमसंग उसके शव के पास ही हाथ में चाकू लिए खड़ा रहा।

बोला – जब तक पुलिस नहीं आ जाती, यहीं खड़ा रहूंगा

जिस वक्त प्रेमसंग ने अपनी बहन की हत्या की, मौके पर कई लोग मौजूद थे। उनमें से कुछ घटना का वीडियो भी बनाते रहे। घरों के बाहर कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। उन्हें एक बुजुर्ग ने घर के अंदर करवा दिया। उन्होंने प्रेमसंग को वहीं खड़े रहने के लिए कहा। जवाब में प्रेमसंग ने उनसे कहा है कि चिंता मत करो, जब तक पुलिस नहीं आ जाती, तब तक मैं यहीं खड़ा रहूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

चुनाव के पहले ही जगदल में बमबारी, अर्जुन ने की पुलिस अधिकारी को हटाने की मांग

तृणमूल का आरोप-रुस्तम गुमटी इलाके में भाजपा ने करवायी है बमबारी जगदल : चुनाव के पहले ही मंगलवार की रात फिर एक बार भाजपा सांसद अर्जुन आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने दर्ज की सीजन की पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट से हराया

चेन्नई : खलील अहमद और अभिषेक शर्मा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टॉ की नाबाद 63 आगे पढ़ें »

ऊपर