जीजा ने साली से फोन पर मांगा KISS, फिर हुआ…

महराजगंज : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में आशिक मिजाज जीजा को फोन पर साली से Kiss मांगना महंगा पड़ गया। जीजा की इस हरकत पर साली ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी की महिला इंचार्ज मामले जांच कर रही हैं। पीड़िता का कहना है कि उसने इस घटना की जानकारी पहले अपनी दीदी को दी। फिर के चाचा को उसकी इस करतूत के बारे में बताया। इससे वह भड़क गया और देख लेने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे एक अनजान नंबर से फोन आया। जब उसने नाम और फोन करने की वजह पूछी। इस युवक ने कहा कि पहले एक Kiss दे दो फिर वो अपना नाम बताएगा। युवक को धमकाते हुए महिला ने फोन काट दिया। इसके बाद युवक ने कई बार कॉल किया और उसने हर बार वह अश्लील बातें करने लगा। थोड़ी देर बाद महिला के ननद के मोबाइल पर फोन कर उससे भी अश्लील बातें की। छानबीन में पता चला कि युवक का ससुराल महिला के ही गांव में ही है और वो रिश्ते में जीजा लगता है। इसके बाद महिला अपनी ननद के साथ युवक के ससुराल में पहुंची और उसकी पत्नी के अलावा उसके परिवार के अन्य सदस्यों को युवक की करतूत के बारे में बताया। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर