पति के सामने जीजा और बहन ने काटा साली का प्राइवेट पार्ट, फिर… चौंका देगी वजह

झारखंड : झारखंड के गढ़वा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर अंधविश्वास के नाम पर महिला का मर्डर कर दिया गया। नगर उटारी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव का मामला बताया जा रहा है। इतना ही नहीं, शव को जलाने की भी कोशिश की गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जले हुए शव के कुछ अवशेषों को कब्जे में ले लिया गया है। जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। तंत्र-मंत्र सिद्धि के नाम पर ये घिनौना काम किया गया। पहले महिला की जीभ काटी गई। फिर प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना को अंजाम महिला की बहन और उसके पति ने दिया। बताया जा रहा है कि दोनों ने मृतक महिला के पति के सामने ही तंत्र-मंत्र का प्रयोग कर रहे थे। महिला की मौत के बाद ओझा, बहन और बहनोई ने महिला के शव को उसके मायके रंका थाना क्षेत्र के खुरा में ले जाकर जला दिया ओर चुपचाप घर आ गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर