दुल्हन का सामने आया अश्लील फोटो फिर दूल्हे ने…

उत्तर प्रदेश : हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात शादी की खुशियों में ऐसा ग्रहण लगा कि बारात न आने से दुल्हन की सारे सपने ही चूर हो गए। लड़की की शादी हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के पारा कुछेछा के संजय के साथ तय हुई थी। दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने बारात को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली थीं। घर में बारातियों के लिए खाने पीने का सामान भी बन चुका था। ऐन वक्त पर दूल्हे ने कन्या पक्ष को खबर भेजकर बारात लाने से साफ इनकार कर दिया।
– दुल्हन ने परिजनों के साथ सीधे कोतवाली पहुंची
दुल्हन ने परिजनों के साथ सीधे कोतवाली पहुंची
और शादी टूटने की वजह बताते हुए प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी। दुल्हन ने कहा कि अब प्रेमी के साथ ही वह शादी करेगी, क्योंकि इसकी हरकत के कारण शादी टूटी है। वहीं, कोतवाल तारा चन्द्र पटेल ने बताया कि अभी तक उन्हें इस मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्रकरण की जांच कराई जाएगी। पड़ोसी जनपद बांदा के शंभूनगर क्योटरा के विजय का यहां मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ पिछले पांच सालों से सम्बन्ध था। शादी की झांसा देकर प्रेमी ने अश्लील तस्वीर और वीडियो बना ली थी। परिजनों ने शादी करने की बात की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया और पूरे परिवार को शादी की बात करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। परिजनों ने बेटी की शादी पारा गांव में संजय के साथ तय की। सोमवार को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही प्रेमी ने दूल्हे के मोबाइल फोन पर दुल्हन का अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया। शादी से पूर्व होने वाली दुल्हन का असली चेहरा देख दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जवां दिखने के लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

कोलकाता : हम सभी जवां दिखना चाहते हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा आना एक सामान्य प्रकिया है। लेकिन आज कल की भागदौड़, अनहेल्दी आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल के जातीय संगठनों ने भाजपा सांसद के बयान से खुद को किया अलग

कोलकाता : पिछले कई दशकों में उत्तर बंगाल को पृथक राज्य बनाने को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले कई जातीय समूह ने क्षेत्र के आगे पढ़ें »

ऊपर