ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, तभी मोबाइल पर आया दूल्हे का मैसेज और…

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शादी से ऐन वक्त पहले वर पक्ष ने बारात लाने से इनकार कर दिया। दूल्हे ने दुल्हन के मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है। अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं। ये मैसेज पढ़कर दुल्हन के होश उड़ गए। लड़की के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र के कंगागंज कॉलोनी की रहने वाली पुष्प लता की शादी महाराजपुर ​थाना क्षेत्र के गांव करौली निवासी क्रांति सिंह के साथ तय हुई थी। 28 अप्रैल को बारात आनी थी। लड़की के घर में बारात के स्वागत की तैयारी की जा रही थी। वहीं दुल्हन बनने जा रही पुष्प लता अपनी सहेलियों के साथ ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गई थी।

जब पुष्पलता ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, तभी उसके मोबाइल पर मैसेज आया। ये मैसेज दूल्हे का था, जिसमें लिखा था कि अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं। शादी कैंसिल हो गई है। ये मैसेज पढ़कर दुल्हन के होशो-हवाश उड़ गए। उसने परिवार के लोगों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा। मौके पर पहुंची पुलिस को लड़की ने बताया कि लड़के वालों ने दहेज की मांग को लेकर शादी कैंसिल की है।

पुष्पलता ने साफ कहा कि अब वो इस लड़के से शादी करेगी भी नहीं, लेकिन लड़के और उसके घरवालों को सजा जरूर दिलवाकर रहेगी। उसने बताया कि इस तरह शादी कैंसिल होने से बहुत बड़ी बेइज्जती हुई है। शादी में 30 लाख का खर्चा किया गया है, 12 लाख रुपये की गाड़ी खरीदी गई थी, लेकिन दहेज लोभी लड़के वाले इससे खुश नहीं थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शंख की गूंज, हवन का धुआं…कोरोना भगाने के लिए यहां गलियों में घूमे भाजपा नेता

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक ठेले पर हवनकुंड आगे पढ़ें »

सरकारी अस्पताल में चूहों ने कुतरा नवजात का पैर, गायब हुआ पंजा

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के इंदौर में सरकारी अस्पतालों की बदहाली बयां करने वाला एक और मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अस्पताल आगे पढ़ें »

ऊपर