ब्रेकिंग :शहीद शंकर छेत्री का पार्थिव शरीर पैतृक गांव मंगरूपाड़ा की ओर रवाना

सड़कों पर खड़े लोगों ने लगाया भारत माता का जयकारा 

मालबाजार : गत दो दिनों पहले मणिपुर राज्य के नोनी जिला में ड्यूटी के दौरान भूस्खलन का चपेट में आने से बंगाल का 11 जवान शहीद हो गये थें । शहीदों में जलपाईगुड़ी जिले का अधीन नागराकाटा मंगरुपाड़ा इलाके का रहने वाले शंकर छेत्री उम्र (30) का नाम भी शामिल है । शनिवार को शहीद हुये जवानों का पार्थिव शरीर मणिपुर से बागडोगरा लाया गया , वहा से शहीद शंकर छेत्री का शव सिलीगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 सड़क मार्ग से मालबाजार होतें हुये पैतृक गांव नागराकाटा मंगरूपाड़ा ले जाया जा रहा है । इस दौरान अमर शहीद के अंतिम दर्शन के लिए उदलाबाड़ी , मालबाजार , चालसा , नागराकाटा समेत संलग्न इलाके के लोग सड़क पर उतर आए। हर चौक-चौराहे पर फूल मालाओं के साथ शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ खड़ी थी। पूरा इलाका गमगीन था , सड़कों पर खड़े लोग भारत माता के जयकारे लगा रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर