ब्रेकिंग : अंधेरे का फायदा उठाकर हाथी ने बरपाया कहर , घर व वाहन क्षतिग्रस्त

मालबाजार  : प्रखंड के वाशाबाड़ी बाजार लाइन इलाके में रविवार की रात साढ़े नौ बजे के करीब हाथी का हमला से वाहन व मकान क्षतिग्रस्त होने का खबर प्राप्त हुयी है । स्थानीय निवासी विश्वराज गिरी ने बताया की मंगपंग वनांचल से दो जंगली हाथी भोजन की तलाश में निकलकर मेरा चाचा कमल गिरी का घर पर धावा बोल दिया । हाथी ने पहले घर का बगल में रखी मारुति कार को नुकसान पंहुचाया उसके बाद घर का लोहे का ग्रिल को तोड़कर वहा पर रखी धान चट कर गयी । जिस समय हाथी रिहायशी इलाके में प्रवेश किया था उस व्यक्त बारिश का वजह से बिजली कटी हुयी थी । अंधेरा का पूरा फायदा उठाकर हाथी ने व्यापक नुकसान पहुंचाया है । करीब 20 मिनट तांडव मचाने के बाद हाथी वापस जंगल की ओर चली गयी । आगे विश्वराज गिरी ने यह भी बताया की गत कई दिनों पहले यहीं दो हाथी ने सीता शर्मा का घर को तोड़ा था । इलाके का अन्य लोगों का कहना था की बार बार बाजार लाइन रोड़ इलाके में हाथी का हमला होता रहता है । लेकिन वन विभाग व प्रशासन से आज तक हाथियों का हमला से रोकने के लिये कोई उपाय नहीं किया । रात को इलाके में अंधेरा में छाया रहता है ऐसे में अगर कोई वन्य जीव सामने आ भी जाये तो बचना मुश्किल है । बार बार सोलर लाइट का मांग करने के बावजूद भी आश्वासन के अलावा कुछ हासिल नहीं हुअा , लाइट अगर लग जाती तो हाथी या अन्य जानवर को दुर से ही देखकर सतर्क हो सकतें हैं । इस घटना के दौरान कुछ देर के लिये लोगों में भगदड़ मच गयी ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर