ब्रेकिंग : दिनदहाड़े रिहायशी इलाके के पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ

बीरपाड़ा (अलीपुरद्वार) : दिनदहाड़े रिहायशी इलाके के एक पेड़ पर तेंदुए के चढ़ जाने से ग्रामीणों में आतंक का माहौल व्याप्त हो गया। मंगलवार दोपहर को यह घटना अलीपुरद्वार जिले के बीरपाडा थाना क्षेत्र के बीरपाड़ा अपर वीरबीटी इलाके में हुई हैं। पता चला कि इस दिन दोपहर को अचानक एक तेंदुआ क्षेत्र में घुस आया और इलाके के वृक्ष पर चढ़ गया। इधर वृक्ष पर चढ़े तेंदुआ को देख पूरे इलाके में व्यापक हड़कंप मच गया। तेंदुआ को देखने के लिए घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। वही खबर मिलते ही घटनास्थल पर जलपाईगुड़ी डिवीजन के दलगांव रेंज वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची एवं पूरे इलाके को जाल से घेर दिया गया। क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना ना घटे इसको बीरपाडा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर परिस्थिति को संभालने में जुटी हुई हैं। खबर लिखे जाते वक्त तक तेंदुए को पकड़ना संभव नहीं हो पाया है। इस विषय पर दलगांव रेंज के अधिकारी अशेष पाल ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही हमारी विभागीय टीम घटनास्थल पर पहुंचकर तेंदुए को काबू करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा ग्रामीणों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तेंदुए को काबू करके उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर