ब्रेकिंग : दिनदहाड़े धारदार हथियार से प्रहार कर व्यक्ति का कत्ल, सनसनी

●अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी थाना क्षेत्र की घटना

कालचीनी (अलीपुरद्वार) : दिनदहाड़े धारदार हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति के निरसंस कत्ल कर देने के आरोप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में है। खून से लथपथ अवस्था में सड़क पर पड़े मृतक के शव को पुलिस ने बरामद किया है। रविवार सुबह करीबन 11:00 बजे यह घटना अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी थाना क्षेत्र के रायमाटांग से चिंचुला चाय बागान के रास्ते पर हुई है। घटना के मद्देनजर पूरे इलाके में व्यापक सनसनी फैल गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान दिलीप पाल के रूप में हुई है। वह हैमिल्टनगंज के सुभाषपल्ली इलाके का रहने वाला था। पता चला कि मृतक दिलीप पाल विभिन्न ग्रामों में बालू, गिट्टी सप्लाई करने का काम करता था। रविवार को वह सप्लाई का पैसा कलेक्शन के लिए घर से साइकिल लेकर निकले हुए थे। रविवार को करीबन 11:00 बजे क्षेत्र में खून से लथपथ अवस्था में पड़े शव को राहगीरों व स्थानीय ने देखा। खबर फैलते ही पूरे इलाके में व्यापक सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। खबर मिलते ही घटनास्थल पर कालचीनी थाना के प्रभारी समेत थाना की पूरी टीम मौके पर पहुंची एवं मृतक के शव को बरामद कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस विषय पर मृतक के बेटे ने बताया कि सामान सप्लाई का पैसा उठाने के लिए मेरे पिता आज सुबह साइकिल लेकर घर से निकले हुए थे लेकिन किसी ने दिनदहाड़े उनका कत्ल कर दिया है। उन्होंने कहा मुझे लग रहा है कि पैसा के कारण ही किसी ने मेरे पिता को मार दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किसी के भूल का दायित्व पार्टी नहीं लेगी – कुणाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर राज्य की राजनीति उबाल पर है। इसीबीच तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि किसी के आगे पढ़ें »

ऊपर