ब्रेकिंग :कूचबिहार में डीजे के जेनरेटर से वाहन में दौड़ा करंट, जलपेश जा रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत

कूचबिहार :  जलपेश जा रहे यात्रियों के गाड़ी में शॉट सर्किट हो जाने से दस श्रद्धालुओं की मौत हो गई है । घटना से एक तरफ हलचल मची है । पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार रात करीब 12 बजे मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला पुल इलाके में यह घटना घटी है । प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जेनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण यह घटना घटी है । घायलों को चेंगरावंदा प्राथमिक स्वस्थ केंद्र में ले जाया जाता है । उपस्थित चिकित्सक अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया है । उन्हें मामूली चोटें आई हैं । वहीं  चिकित्सक ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया है। सभी व्यक्ति सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । उनके परिवारों को इस दुखद घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।वाहन को जब्त कर लिया गया है । मौके पर पुलिस वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। उनके द्वारा घटना की जांच की जा रही है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चिंगड़ीहाटा में बेपरवाह कार ने आठ लोगों को मारी टक्कर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर दक्षिण थानांतर्गत चिंगड़ीहाटा मोड़ पर एक बेपरवाह कार की टक्कर लगने से एक सिविक वॉलेंटियर सहित 8 लोग गंभीर रूप से आगे पढ़ें »

आज नहीं होगी शाह व सुकांत की बैठक

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक करने वाले थे। हालांकि यह बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर