ब्रेकिंग :कूचबिहार में डीजे के जेनरेटर से वाहन में दौड़ा करंट, जलपेश जा रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत

कूचबिहार :  जलपेश जा रहे यात्रियों के गाड़ी में शॉट सर्किट हो जाने से दस श्रद्धालुओं की मौत हो गई है । घटना से एक तरफ हलचल मची है । पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार रात करीब 12 बजे मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला पुल इलाके में यह घटना घटी है । प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जेनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण यह घटना घटी है । घायलों को चेंगरावंदा प्राथमिक स्वस्थ केंद्र में ले जाया जाता है । उपस्थित चिकित्सक अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया है । उन्हें मामूली चोटें आई हैं । वहीं  चिकित्सक ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया है। सभी व्यक्ति सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । उनके परिवारों को इस दुखद घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।वाहन को जब्त कर लिया गया है । मौके पर पुलिस वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। उनके द्वारा घटना की जांच की जा रही है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर