ब्रेकिंग : आठ साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

 

●अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी थाना क्षेत्र की सनसनीखेज घटना

कालचीनी : उत्तर बंगाल के एक चाय बागान क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक बड़ा मामला सामने आया, जहां एक पिता ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघकर अपनी ही आठ साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। इस आरोप में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है। शुक्रवार को इस तरह का सनसनीखेज घटना से पूरे इलाके में व्यापक सनसनी फैल गई है। घटना अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड के रायमाटांग चाय बागान इलाके में हुई है। इसको लेकर शुक्रवार को बच्ची की मां ने कालचीनी थाना में आकर अपने ही पती के खिलाफ अपनी आठ साल की नन्हीं बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराया। शिकायत मिलते ही कालचीनी थाना की पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की और अपनी ही बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। इस विषय पर कालचीनी के थाना प्रभारी टी एन लामा ने बताया कि आज हमारे पास एक शिकायत आती है कि रायमाटांग चाय बागान की एक आठ साल की मासूम बच्ची को उसके पिता पिछले दो वर्ष से उसके ऊपर सेक्सुअल एसॉल्ट करते आ रहे हैं। शिकायत के आधार पर हमने केस शुरू किया। उसके बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया। इस घटनाक्रम में जो आरोपी है उसे भी हमने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है एवं शनिवार को उसे अदालत में पेश किया जायेगा। घटना की गंभीरता से छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल राज्य के इन पुलिसकर्मियों को सीएम ममता करेंगी सम्मानित

कोलकाताः कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के 11 पुलिकर्मियों को सम्मानित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 11 पुलिसकर्मियों की सूचि पर डालें एक नजर। आगे पढ़ें »

ऊपर