ब्रेकिंग : बारिश के चलते बालासन ब्रिज में आई दरार

सिलीगुड़ी: पिछले 36 से 48 घंटे में सिलीगुड़ी समेत आसपास के इलाकों में हो रही लगातार बारिश के कारण विभिन्न नदियों का जलस्तर उफान पर है। पहाड़ पर भी स्थिति भयावह बनी हुई है। इसी बीच सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके से बड़ी खबर आ रही है। सिलीगुड़ी को माटीगाड़ा, बागडोगरा, नक्सलबाड़ी, खोरीबाड़ी से जोड़ने वाली बालासन नदी के ऊपर स्थित बालासन ब्रिज में दरार देखा गया है। ब्रिज में आये दरार के चलते बालासन ब्रिज बीच में काफी झुक गया है। किसी भी वक्त बेच जल समाधि ले सकता है। प्राथमिक तौर पर अनुमान है कि नदी में जल स्तर बढ़ने से ब्रिज के एक पिलर में दरार आई है। अनहोनी के खतरे को ध्यान में रखकर प्रशासन की ओर से ब्रिज पर वाहनों की आवाजाही को संपूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। सूचना मिलते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के कमिश्नर तथा पीडब्ल्यूडी विभाग के इंजीनियर व जिला प्रशासन के अधिकारी स्थिति का मुआयना करने मौके पर पहुंचे। उस रोड पर चलने वाली गाड़ियों को नौकाघाट मेडिकल होकर भेजा जा रहा है। पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ने कहा कि परिस्थिति जब तक सामान्य नहीं हो जाती तब तक ब्रिज बंद रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा श्यामपुर में तैयार हो रहा है पहला होम स्टे, जल्द ही लॉन्च

हावड़ा : यहां आप गंगा के किनारे बैठकर सूर्यास्त का नजारा देख सकते हैं। वीकेंड पर आप अपने दोस्तों के साथ शहर के कंक्रीट के आगे पढ़ें »

ऊपर