ब्रेकिंग : यौन शोषण की शिकार हुई नाबालिग बच्ची की मौत

कालचीनी (अलीपुरद्वार) : यौन शोषण  का शिकार हुई  बारह साल की नाबालिग बच्ची की मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह घटना अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक के एक चाय बगान की है। आरोप है कि आज से करीबन दस दिन पहले चाय बागान क्षेत्र की एक बारह वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गांव के के सौरव एक्का नामक  युवक ने शारीरिक अत्याचार कर उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया था। इस दौरान उसने बच्ची के साथ मार पीट भी किया था। उसके बाद नाबालिग बच्ची आरोपी के हाथ में खरोच मारते हुए किसी तरह वहां से बचकर घर पहुंची।

बाद में जब वह बीमार पड़ गई तो उसके परिवार वाले उसे नजदीकी चिकित्सा केंद्र ले गए और इलाज करवा कर घर ले आए। इधर मंगलवार रात को नाबालिग फिर से बीमार पड़ गए और हालत गंभीर होने की वजह से उसके परिवार वाले उसे कालचीनी के उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में लाकर भर्ती कराया एवं अस्पताल में उसका इलाज भी चल रहा था कि देर रात को अचानक उसकी मौत हो गई। अस्पताल की ओर से तुरंत इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई। बुधवार सुबह कालचीनी थाना की पुलिस अस्पताल पहुंचकर मृतका के शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेज दिया है। इधर मृतका के परिवार की ओर से जयगांव थाना के हासीमारा आउटपोस्ट में एक लिखित शिकायत भी दर्ज कराया गया है। पुलिस ने घटना के आरोपी सौरभ एक्का को गिरफ्तार कर उसे अलीपुरद्वार अदालत में भेजकर पूरी घटना की गंभीरता से छान-बीन शुरू कर दी हैं। इधर घटना के मद्देनजर पूरे इलाके में व्यापक सनसनी फैल गई है। इस विषय पर मृतक बच्ची के मां ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने मेरी बच्ची को गलत जगह पर छूते हुए उसे बुरी तरह से पीटा है। उसके वजह से आज मेरी बच्ची की जान चली गई है। उन्होंने प्रशासन से आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेक्रिंग – काउंट डाउन शुरू, कुछ देर में जा सकता हूं कोलकाता – अर्जुन

कोलकाता : जूट उद्योग के बुरी हालत को लेकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह लगातार मुखर हो रहे हैं। आज उन्होंने कहा कि केंद्र को बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर