संबंध बनाने के लिए ऐसा काम करने वाली लड़कियों को पसंद करते है दुनिया भर के लड़के

कोलकाता : सेक्स एक ऐसी चीज़ है जिसकी जरूरत हर इंसान होती है। लेकिन सेक्स में आनंद तभी आता है दोनों एक दूसरे का साथ दें। सेक्स को लेकर व्यक्ति में एक अलग ही रोमांच भी रहता है। इसके लिए लड़को की पसंद नापसन्द रखती है। लेकिन लड़के भी ऐसी ही लड़कियों को पसंद करते है जो सेक्स में उनका पूरा साथ देती हैं। तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि किस तरह की लड़कियां लड़कों को पंसद आती है तो हम आपको बता देते हैं उनकी खासियत के बारे में…
* महिलाओं में सेक्स के दौरान अनुभवी पुरुष अधिक पसंद आते है। जबकि पुरुषों की बात करे तो यह बता दे कि पुरुषों को ऐसी महिलाएं अधिक पसंद आती हैं जो सेक्स के बारे में कोई अनुभव नहीं रखती है।
* महिलाओं को सीरियल डेटर लड़के या व्यक्ति अपनी तरफ अधिक आकर्षित करते है। जबकि लड़को को गर्ल नेक्‍स्ट डोर टाइप की लड़कियां अधिक पसंद आती है।
* लड़के आमतौर पर अपनी ड्रीम गर्ल से मिलने से पहले कम से कम 11 महिलाओं के साथ सेक्स का अनुभव लेना चाहते है। जबकि ऐसी केवल 5 फीसदी महिलाएं है जो अपने ड्रीम ब्वॉय से मिलने से पहले 10 से ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स संबंध बनाना चाहती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर